भोजपुर विधायक सुरेन्द्र पटवा ने साँची विधानसभा में प्रभुराम चौधरी के लिए मांगे वोट

1 ननवंबर 2020

भोजपुर विधायक सुरेन्द्र पटवा ने साँची विधानसभा में प्रभुराम चौधरी के लिए मांगे वोट।

साँची विधानसभा के अंतिम दौर के प्रचार में भाजपा कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं भाजपा के सुरेन्द्र पटवा ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और साँची के विकास के लिए प्रभुराम चौधरी को भारी मतों से जिताने का आग्रह भी क्षेत्र की जनता से किया।

सांची विधानसभा के ग्राम नकतरा अमरावत बनखेड़ी मंगालिया संग्रामपुर मानपुर बारनी जागीर आदि ग्राम में जनसंपर्क कर यहाँ की देवतुल्य जनता से भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में वोट माँगा। सांची विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता से अनुरोध किया है कि सांची विधानसभा के ग्रामों की प्रगति और विकास के लिए भाजपा को वोट करें ।


सुरेंद्र पटवा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी मंडल ओबैदुल्लागंज के मंडल अध्यक्ष सोनू चोकसे, पूर्व मंडल अध्यक्ष रविंद्र विजयवर्गीय, कन्हैया नंदवंशी ,वागीश अग्रवाल , बाला सैनी , शंकर पाल मुकेश कहार ,पदम सिंह चौहान , बालू नरवरिया अंकित अग्रवाल विक्रम धाणी, माखन परमार, तेज सिंह नागर, नरेंद्र शर्मा, सुनील बाल्मीकि, एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा आज चुनावी दौरे के कार्यक्रम में सम्मलित हुए ।

अमित श्रीवास्तव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »