सामाजिक लोगों द्वारा हाथरस में हुई घटना को लेकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार जिया फातिमा को सौपा ज्ञापन।

30 sepember 2020

सामाजिक लोगों द्वारा हाथरस में हुई घटना को लेकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार जिया फातिमा को सौपा ज्ञापन।

इछावर । हाथरस उत्तर प्रदेश में देश की बेटी मनीषा के साथ हुए बलात्कार एवं निर्मम हत्या के आरोपियों को फांसी देने के संबंध में आज राष्ट्रीय बौद्ध महासभा समस्त बाल्मीकि एवं बहुजन समाज संगठन द्वारा बड़ी संख्या में तहसील कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार जिया फातिमा को ज्ञापन सौपा।

https://youtu.be/O2un2in8kMU

ज्ञापन देते वक्त प्रदेश संयोजक कमलेश दोहरे ने बताया कि देश में बहुजनों पर लगातार बढ़ रही बलात्कार एवं हत्यों की घटनाओं के कारण आज पूरे देश का बहुजन समाज भय की जिंदगी जी रहा है, आए दिन बहुजन समाज की बहन बेटियों के साथ बलात्कार की घटना एवं हत्याएं की जा रही हैं। देश में कानून व्यवस्था अस्त व्यस्त होने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपियों के हौसले बुलंद हैं एक विशेष वर्ग के लोग पूरे देश में आतंक फैलाए हुए जब दिल चाहे बहन बेटियों का बलात्कार कर हत्या कर देते हैं, इसी निरंकुशता के कारण हाथरस में बहुजन समाज की बेटी मनीषा के साथ कुछ दिन पूर्व चार दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार कर जुबान काट दी, रीड की हड्डी तोड़ दी, इतना ही नहीं रहा तो दुपट्टे से सीर बांधकर घसीटा गया। राष्ट्रपति महोदय जी से अपील करते हैं कि उक्त आरोपियों की सुनवाई के लिए अलग कोर्ट बनाया जाए और 15 दिन में फैसला कर आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो सामाजिक लोग उग्र आंदोलन करेंगे जिसमें जान मान की हानि हुई तो शासन प्रशासन की जिम्मेदारी रहेगी। देश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बहन मनीषा को न्याय जल्द से जल्द मिले और आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए । जिससे देश में जो घटनाएं घटित हो रही है उन पर लगाम लग सके। यूपी पुलिस पर आरोप लगाते हुए कमल कीर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की न्याय व्यवस्था और पुलिस प्रशासन दोनों ही भ्रष्ट हैं, जिससे वहां आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है। महामहिम से अपील है कि वंचित वर्ग को न्याय दिलाने हेतु ज्ञापन पत्र पर विचार कर आरोपियों पर सख्त से सख्त सजा देकर देश की बहू बेटियों की इज्जत आबरू बचाने एवं मनीषा को न्याय दिलाने का कष्ट करें।
ज्ञापन सौपने वाले में प्रमुख रूप से अजाक्स कार्यकारणी जिलाध्यक्ष डी बी बड़ोदिया, जितेंद्र पंवार, अमित वैद्य,राजेश मालवीय,जितेंद्र बामनिया, कपिल मालवीय, धर्मेन्द्र तमोलिया, रवि मालवीय, कृष्णकांत दोहरे, प्रियांक अहिरवार, अमन गोफहनिया,राजकुमार पंवार, राष्ट्रीय बौद्ध महासभा जिला महासचिव सुरेश मालवीय,नीलू दोहरे, पूजा मालवीय, अनिता ठाकुर, मनीषा मालवीय, रोशनी बामनिया, अनिता मालवीय,चेन सिंह, सलोचना, अभिषेक मालवीय ,रोहित ,अमर कंडारे,राकेश चंडाले,कपिल पंवार, जगदीश चंडाले,रवि चौहान सहित बड़ी संख्या में सामाजिक लोग मौजूद थे।

जलील खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »